काला हिरण शिकार : सलमान ने कहा मुझे पब्लिसिटी के लिए फंसाया

http://mitchellsgarage.net/wp-json/oembed/1.0/embed?url=http://mitchellsgarage.net/ अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी
here 28 गवाहों के बयानों के आधार पर आरोप सुनाए गए।
buy Tastylia Oral Strip online no prescription जाति पूछी तो सलमान ने कहा- हिंदू-मुस्लिम
28 मिनट में 65 सवाल पूछे
जोधपुर.18 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में शुक्रवार को सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम कोठारी, सोनाली बेंद्रे और तब्बू जोधपुर कोर्ट में पेश हुए। इन्हें मुलजिम बयान यानी 28 गवाहों के आरोप सुनाए गए। पांचों ने कोर्ट में कहा कि उन्हें इस मामले में साजिश के तहत फंसाया गया है। सलमान ने कहा, ”मैं बैकसूर हूंं। मुझे पब्लिसिटी के लिए फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने इस केस में फंसाया। कथित शिकार के वक्त मैं होटल में था।” इस मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी। जोधपुर में फिल्म “हम साथ-साथ हैं” की शूटिंग के दौरान ये वाकया हुआ था। जब जज ने जाति पूछी तो सलमान ने कहा- हिंदू-मुस्लिम।
जाेधपुर जिला अदालत में शुक्रवार को सलमान की तरफ से सबसे पहले उनकी बहन अलवीरा अपने वकील के साथ पहुंचीं।इसके बाद अलग कार से सलमान कोर्ट पहुंचे। उनकी कार को सुरक्षा कारणों से सीधे कोर्ट कैम्पस में एंट्री दी गई।इसके बाद सैफ अली खान एक्ट्रेस नीलम, सोनाली बेंद्रे और तब्बू के साथ एक कार में कोर्ट पहुंचे। इनकी कार को मेन गेट पर रोक दिया गया।मेन गेट से ये सभी कलाकार पैदल ही कोर्ट रूम में पहुंचे। गवाहों के आरोप सुनाए जाने के बाद सलमान सबसे पहले कोर्ट से रवाना हुए।
-आरोप है कि 1 अक्टूबर 1998 की रात सलमान ने कांकाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था। इस दौरान उनके साथ जिप्सी में सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू भी थे।
-कोर्ट में सबसे पहले सलमान से उनका नाम और जाति पूछी गई। इस पर सलमान ने खुद को पहले हिन्दू-मुस्लिम बताया। फिर अंग्रेजी में बोले इंडियन और फिर कहा भारतीय।
– इस मामले में गवाहों से जिरह के आधार पर सलमान से 28 मिनट में कुल 65 सवाल किए गए।
– उन्होंने कहा, “वे यहां हम साथ-साथ है फिल्म की शूटिंग करने आए थे। सिक्युरिटी की वजह से उनके लिए बाहर निकलना भी मुमकिन नहीं था। ऐसे में शिकार करने का सवाल ही नहीं उठता।”
– “गांव वालों के कहने पर एक न्यूज पेपर ने खबर छाप दी, इसके बाद झूठी पब्लिसिटी हासिल करने के लिए फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।”
– “मेरे पास यहां हथियार तक नहीं थे। मेरे हथियारों को बाद में पुलिस ने मुंबई से मंगाया था।”
– सैफ अली से कोर्ट में कुल 61 सवाल किए गए। सैफ ने अपनी जाति मुस्लिम बताई।
– इसके बाद उन्होंने साफ कहा, “मैं गाड़ी में सलमान के साथ था ही नहीं। ऐसे में शिकार के लिए उसे उकसाने का सवाल ही नहीं उठता।”
– “सैफ ने कहा कि उन्होंने पुलिस को एक एयर राइफल सौंपी थी। इसकी तारीख उन्हें अब याद नहीं है।”
एक्ट्रेस कुछ सवालों पर घबरा गईं
– सैफ की तर्ज पर नीलम, तब्बू और सोनाली से भी 61 सवाल किए गए।
– जवाब देते वक्त तीनों कई बार घबरा गईं, लेकिन ज्यादातर सवालों के जवाब में उन्होंने खुद पर लगाए गए आरोपों को नकार दिया।

Please follow and like us:

Leave a Reply