बॉलीवुड की ताज़ा ख़बरें

       पद्मावती विवाद: संजय लीला भंसाली के सपोर्ट में उतरे शाहरुख

बीते दिनों हुए राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में पद्मावती के सेट पर संजय लीला भंसाली के साथ हुए दुर्व्यवहार पर बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने विरोध किया सभी ने एक सुर में संजय लीला भंसाली का साथ दिया। अब इस सपोर्टिंग लिस्ट में शाहरुख खान भी उतर आए है।शाहरुख खान ने इस मुद्दे पर अपनी बातें रखते हुए कहा, ‘जहां तक आर्ट और क्रिएटिविटी मायने रखती है, तो हर कोई कुछ न कुछ नया करना और कहना चाहता है। कला बातचीत और विचार-विमर्श से शुरू होना चाहिए। हो सकता है कि किसी को कविता पसंद हो या फिर पेंटिंग और दूसरे को ये न पसंद हो। तो, यहां डिस्कशन होनी चाहिए और यह जानकारियों की अदला-बदली के रूप में होनी चाहिए।’शाहरुख खान ने कहा, ‘यदि किसी को भी कला के किसी भी रूप से किसी तरह की समस्या या असहमति हो तो उन्हें बैठकर इस मुद्दे पर बातचीत करनी चाहिए। ऐसा हो ही नहीं सकता कि मुद्दों को सुलझाने का कोई रास्ता न हो।’

‘रईस’ की सफलता के बाद अबराम को लेकर गोल्डन टेम्पल पहुंचे शाहरुख

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही दर्शक भी रईस को काफी पसंद कर रहे है। इस प्रतिक्रिया से शाहरुख बहुत ही उत्साहित है। और ‘रईस’ को मिली सफलता का शुकराना अदा करने के लिए शाहरुख अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंचे। शाहरुख़ ख़ान के साथ उनके छोटे बेटे अबराम भी थे।इस दौरान शाहरुख खान ने माथा टेक कर अपनी फिल्म रईस की सफलता पर शुकराना अदा किया. इस दौरान उनकी गोद में चढ़े अबराम भी पूरे समय हाथ जोड़े रहे. शाहरुख ने उन्हें बाद में अपने हाथों से प्रसाद भी खिलाया।  गौरतलब है कि ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने भारत में अब तक 93.24 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है।

सोनम कपूर पहली भारतीय अभिनेत्री है जिनके डिजिटल स्टिकर आएंगे

अभिनेत्री और अंतरराष्ट्रीय फैशन आइकॉन सोनम कपूर, जिन्होंने ​ 2015 में पृथ्वी रक्षा से जुड़े कैम्पैन के लिए एंग्री बर्ड बनी थी। अब इस स्टाइल आइकॉन अभिनेत्री एक और नए रूप में नजर आएँगी और यह लुक है उनके फिल्म के अलग अलग किरदार के है जो डिजिटल स्टिकर के रूप में होंगे। सोनम कपूर के यह खूबसूरत डिजिटल स्टिकर्स ही लांच किये जाएंगे और यह सोनम कपूर के सिग्नेचर एप पर उपलब्ध होंगे।​सोनम कपूर ऐसी पहली भारतीय सेलेब है ​जिनका एप लॉन्च हो रहा है, सोनम अपने फैन्स से सीधे और नियमित आधार से जुड़ने के लिए यह एप लॉन्च करेंगी, वे इससे अपनी दुनिया सारी दुनिया को दिखाएंगी।यह अभिनत्री अपने मजेदार इमोटिकॉन्स अपने एप पर उपलब्ध कराएगी, यह स्टिकर्स उनकी ​फिल्में “आय हेट लव स्टोरी, आयशा, नीरजा, डॉली की डोली और खूबसूरत के लुक्स से बनाये है।

ज़ी क्लासिक के शो ‘माय लाइफ माय स्टोरी ’ में सलीम खान ने किया सलमान के बारे में ये खुलासा
सलमान खान के पिता और बॉलीवुड फिल्म राइटर सलीम खान जो मशहूर हैं अपनी बात बेधड़क कहने के लिए वो ऐसे इंसान हैं जो जो जैसा होता है वैसे ही कहते हैं। वो बहुत जल्द यानि इसी शनिवार यानि 4 फरवरी को शाम 7 बजे ज़ी क्लासिक के टॉक शो ‘माय लाइफ माय स्टोरी’ में अपने ज़िन्दगी से रिलेटिड कई खुलासे करते दिखेगे।
सलीम, खान जो मुम्बई आए तो थे एक्टर बनने पर दुर्भाग्यवश लीड एक्टर के तौर पर अपनी पहचान तो न बना पाए लेकिन एक बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल स्क्रीनप्ले राइटर जरूर बने और जावेद अख्तर के साथ मिलकर दीवार, शोले, डॉन, त्रिशूल, जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। इसी महान राइटर ने इस शो पर कई खुलासे किये जिनमे से एक था की “क्यों वो अपने सुपरस्टार बेटे और हमारे भाई जान सलमान खान के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखते” जिसका जवाब देते हुए सलीम खान ने ज़ी क्लासिक के चैट शो होस्ट कर रहे आरजे अनमोल को बताया, ऐसा नहीं है की मैंने कभी सलमान के लिए फिल्मे नहीं लिखी, मैंने उसके लिए पत्थर के फूल फिल्म लिखी थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया था बल्कि आज भी जब मैं कोई स्क्रिप्ट लिखता हूँ तो सब लोग मुझसे पूछते हैं की अगर ये इतनी अच्छी है तो सलमान इसमें एक्टिंग नहीं करते लेकिन मैं उस दुष्चक्र से बाहर निकलना चाहता था ” उसके साथ उन्होंने एक और बात कही की अगर फिल्म विफल रहती है तो, यह मेरी गलती होगी। और यदि यह एक हिट हुई तो, यह सलमान के प्रयासो को इसका कारण माना जाएगा! इससे तो ये ही लगता है की सलीम खान डरते हैं और नहीं चाहते की किसी भी सूरत में कोई गलत न्यूज़ बने और उनके या उनके बेटे के करियर पर कोई सवाल उठे।

वोडाफोन नेटवर्क से परेशान हुए बिग बी रिलायंस जियो ने दिया फ्री ऑफर
मोबाइल नेटवर्क से सिर्फ आम जनता ही नही बल्कि बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन भी इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। दरअसल बिग बी वोडाफोन का नेटवर्क यूज करते हैं और अचानक से उनके फोन नेटवर्क में काफी परेशानी हो गई, जिससे परेशान होकर बिग बी ने वोडाफोन को ट्वीट कर दिया। इसकी सर्विस काफी खराब है। दरअसल हुआ यूं था कि बिग बी के मैसेज उनके फोन से सेंड नहीं हो रहे थे और जितने भी मैसेज उन्होंने किये थे वो सब उन्हें वापस आ रहे थे। “वोडाफोन की सर्विस में दिक्कत आ रही है। सभी भेजे गए मैसेज फेल हो रहे हैं। मैसेज तो आ रहा है लेकिन जा नहीं रहा है। हेल्प।”
    रितिक करेंगे अपनी खूबसूरत आंंखे डोनेट
रितिक रोशन जिनकी बोलती हुई खूबसूरत आँखों का हर कोई दीवाना है अब ये आंखे अमर होने वाली हैं यानि रितिक के बाद भी कोई इनकी आँखों से देख पाएगा। जी हाँ आपने सही सोचा रितिक रोशन अपनी आँखें दान कर रहे हैं,सूत्रों के मुताबिक़,10 जनवरी को अपने 43वें जन्मदिन पर रितिक ने अपनी आंखें दान करने का निर्णय लिया। दरअसल, रितिक के इस फ़ैसले के पीछे उनकी फ़िल्म ‘काबिल’ ही है। इस फ़िल्म में रितिक और यामी गौतम ने ब्लाइंड कपल का किरदार निभाया हैं। ‘काबिल’ की तैयारियों के दौरान रितिक और यामी को नेत्रहीन लोगों को नज़दीक़ से जानने और समझने का मौक़ा मिला, जिससे वो नेत्रदान के लिए प्रेरित हुए। अपने जन्मदिन पर रितिक ने आदित्य ज्योति आई हॉस्पिटल के ज़रिए नेत्रदान का संकल्प लिया। रितिक के इस सराहनिए कदम से न जाने किस कि ज़िन्दगी रोशन होगी। दिल को छू जाने वाली बात ये थी कि उन्होंने ये नेक काम इतने गुपचुप तरीक़े से किया कि किसी को ख़बर तक नहीं हुई जिससे इस टैलेंटेड एक्टर कि एक्टिंग के साथ इनके जज़्बे कि भी तारीफ करनी होगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Skip to toolbar