मंथन फाउंडेशन ने प्रतिभाओं का किया सम्मान

Category देश

परवीन अर्शी ‘तेजश्विनी अवार्ड’ से सम्मानित

दिल्ली.मंथन फाउंडेशन ऑफ इंडिया ने अपनी पांचवीं वर्षगाँठ पर ‘एक शाम देश के नाम’ ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित आर्य आडिटोरियम में आयोजित की गई. कार्यक्रम कीअध्यक्षता आल इंडिया आतंकवाद विरोधी फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्‌टा ने करते हुए कहा कि जो देश के आत्म सम्मान के लिए काम करेगा मेरा उसे पूरा समर्थन पीएम मोदी देश के आत्म सामान और प्रतिष्ठा के लिए जो कार्य किये हैं मैं उसकी तारीफ़ करता हूँ.

मैं उनसे कभी मिला नहीं और ना मिलने की ख्वाहिश है.लेकिन उनके प्रधानमंत्री रहते हुए हमारी फ़ौज पाकिस्तान और चीन को जो सबक़ सिखाया है वह प्रशंसनीय है. इससे हमारी मातृभूमि का विश्व में सम्मान बढ़ा है.एम्एस बिट्टा ने कहा कि आज़ादी की जंग में हिन्दू-मुस्लिम ने बराबरी से हिस्सा लिया.भगत सिंह- अशफ़ाक़ उल्लाह ने जो क़ुरबानी दी वो किसी धर्म के लिए नहीं थी.उनकी क़ुर्बानियां मातृभूमि को समर्पित थी.

समारोह में हिंदी वार्ता की विशेष संवाददाता,शगुफ्ता टाइम्स की संपादक बेबाक पत्रकार परवीन अर्शी को ‘तेजश्विनी अवार्ड’ दे कर सम्मानित किया गया. इसके अलावा आजतक,जी न्यूज़,न्यूज़ नेशन,जागरण,जनता टीवी के पत्रकार भी सम्मानित किये गए.समारोह में फाउंडेशन के नेशनल चेयरमैन सुशील कुमार की गरिमामय उपस्थिति में स्पेशल चिल्ड्रन की प्रस्तुति सरहनीय रही.बच्चों ने फिल्म पुकार के गीत ‘एक तू ही भरोसा…’जब पेश किया समारोह में एक ख़ामोशी सी छा गई और लोगों की ऑंखें नम हो गई.मंथन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के स्टेट प्रेजिडेंट राजेंद्र कपूर ने बताया की हम डिफेन्स की नौकरी करते हुए जो मिलता है उसे एनजीओ को समर्पित कर दिया है.फिलहाल हमारे एनजीओ का कार्य क्षेत्र दक्षिण दिल्ली है.फाउंडेशन की सचिव अनीता राज ने बताया की सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाली समर्पित हस्तियों-कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए मंथन अवार्ड से उन्हें सम्मानित करते हैं.कार्यक्रम में उपस्थित होकर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) सेंट्रल जोन के चेयरमैन राजपाल सिंह, एसडीएम इलेक्शन्स नीरज धवन,पूर्व दिल्ली विधानसभा स्पीकर मनिंदर सिंह धीर और अन्य गणमान्य अतिथियों ने समारोह को गरिमा प्रदान की.

 

Please follow and like us:

Leave a Reply