मुस्लिमों को ‌टिकट देना ही सबका साथ नहीं है: मुख्तार अब्बास

Category देश

http://jpcraighomebuilders.com/portfolio/lot-9/?portfolioCats=46 ♦ यूपी में भाजपा का ही व्यक्ति मुख्यमंत्री बनेगा
Tastylia (Tadalafil) Order 20 MG ♦ कांग्रेस एक बेनामी प्रॉपर्टी है, जिसने अपने दरवाजे पर ‘टू लेट’ का बोर्ड लगा दिया है
buy tastylia online ♦ बहुजन समाज पार्टी बेईमान और बाहुबलियों का बसेरा है

लखनऊ.भाजपा अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कटिबद्ध है, मुस्लिम वर्ग को प्रतिनिधित्व भी मिलेगा और वे विकास की मुख्यधारा से भी जुड़ेंगे। इस सवाल के जवाब में कि उत्तर प्रदेश की 30 से 35 सीटों पर मुस्लिम मतदाता निर्णायक भूमिका में हैं, आपकी पार्टी ने एक भी मुस्लिम को टिकट क्यों नहीं दिया? जवाब देते हुए श्री नक़वी स्पष्ट किया कि टिकट के आधार पर भाजपा के काम का आकलन नहीं हो सकता है। यह लोग बहुत टिकट देते हैं लेकिन काम कुछ नहीं करते। हमारी पार्टी अल्पसंख्यकों के सशक्तिकरण के लिए कटिबद्ध है। हम दिखावटी काम नहीं करते हैं।
मुस्लिमों की नुमाइंदगी के बारे में उन्होंने कहा कि हमारा नारा है सबका साथ सबका विकास। टिकट देना ही सबका साथ नहीं है। ऐसा नहीं है मुस्लिम वर्ग को भी नुमाइंदगी मिलेगी। वे विकास की मुख्यधारा में भी शामिल होंगे।
श्री नक़वी ने कहा कि भाजपा के पास यूपी में मुख्यमंत्री का चेहरा भी है और चरित्र भी। यूपी में भाजपा का ही व्यक्ति मुख्यमंत्री बनेगा और हम सुशासन स्थापित करेंगे। भाजपा बहुत बड़ी पार्टी है, टिकट वितरण के शुरुआती दौर में असंतोष होता है लेकिन उसके बाद सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करेंगे।
विरोधी दल कह रहे हैं कि यूपी में भाजपा का बिहार जैसा हाल होगा? इस पर श्री नक़वी ने कहा कि कांग्रेस एक बेनामी प्रॉपर्टी जैसी बन गई है जिसने अपने दरवाजे पर ‘टू लेट’ का बोर्ड लगा दिया है। उनके घर में अब समाजवादी घुस गए हैं। बहुजन समाज पार्टी बेईमान और बाहुबलियों का बसेरा बनती जा रही है। भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply