ये नतीजे देश की राजनीति को नई दिशा देंगे: अमित शाह

रविवार को होगा भाजपा मुख्यालय में नरेन्द्र मोदी जी का स्वागत

भाजपा मुख्यालय में यूपी में प्रचण्ड जीत के बाद
मीडिया से हुए रूबरू राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली से परवीन अर्शी 

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद मीडिया के सामने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ये नतीजे देश के राजनीति को नई दिशा देने वाले हैं. करोड़ों कार्यकर्ता और शुभचिंतकों का धन्यवाद करना चाहता हूं, कई उतार चढ़ाव के बावजूद हमारा हौसला बढ़ाया, हमारा समर्थन किया. हमें तीन चौथाई बहुमत मिला है.

करोड़ों कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत
अमित शाह ने कहा कि यूपी की जीत आजादी के बाद की सबसे बड़ी विजय है. मोदी के नेतृत्व की जीत है, पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है. तीन साल से मोदी सरकार ने गरीबों के लिए योजनाएं बनाई. 93 योजनाओं को लोगों को तक पहुंचाने में सफलता पाई. नोटबंदी, जनधन, उज्जवला, गांवों में बिजली, छोटे दिखने वाले कामों में गहरी आस्था दी. आजादी के बाद मोदी जी के नेतृव पर छोटे-दलित तबके ने आस्था जताई. नरेंद्र मोदी आजादी के बाद सबके लोकप्रिय नेता बन कर उभरे हैं. 2014 के चुनाव में जो विश्वास देश की जनता मोदी जी और बीजेपी पर रखा था उस विश्वास को पार लगाने में मोदी शत प्रतिशत खरे उतरे हैं.
अमेठी-रायबरेली में भी हराया
शाह ने कहा कि अमेठी-रायबरेली में जितना सबसे बड़ी बात है. हम चार राज्यों में सरकार बनाएंगे. हम राजनीति को नई दिशा देंगे. जातिवाद, परिवारवाद खत्म होगा, इस जीत से राजनीति बदलेगी, काम के आधार पर जनादेश मिला.
हिंदू-मुस्लिम से आगे बढ़िए
मुसलमानों को साथ लेने के मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम से आगे बढ़िए, मतदाता, मतदाता होता है। मतदाता का कोई धर्म नहीं होता है। विकास की राजनीति होनी चाहिए।राम मंदिर के सवाल पर उन्‍होंने जवाब दिया कि घोषणा पत्र में इस बारे में कुछ नहीं लिखा है। घोषणा पत्र की घोषणाओं को लागू करना प्राथमिकता होगा।
जनता ने नोटबंदी का समर्थन किया
वहीं नोटबंदी पर उन्‍होंने कहा कि विपक्ष ने लगातार इसकी आलोचना की। राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने अपनी हर रैली में नोटबंदी का मुद्दा उठाया। लेकिन पांच राज्यों की जनता ने इसका जवाब दे दिया है। देश की जनता ने नोटबंदी को समर्थन दिया है।
रविवार को चुना जाएगा मुख्यमंत्री
शाह ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम से बाहर निकलना होगा. मददाता सिर्फ मतदाता होता है. ईवीएम से छेड़छाड़ के मायावती के आरोपों पर उन्होंने कहा कि मैं मायावती जी की स्थिति समझ सकता हूं, लिहाजा मैं उनकी बातों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. कल शाम छह बजे पार्टी कार्यालय में मोदीजी का स्वागत करेंगे, उसके बाद पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक होगी, जिसमें इन राज्यों में पार्टी नेतृत्व का फैसला किया जाएगा. यूपी कैबिनेट की पहली बैठक में किसानों का कर्ज माफ करेंगे. सभी पांचों राज्यों की जनता को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हम पांच साल में उनके भरोसे पर खरे उतरेंगे.

Please follow and like us:

2 thoughts on “ये नतीजे देश की राजनीति को नई दिशा देंगे: अमित शाह

Leave a Reply

Skip to toolbar