शाहरुख की ‘रईस’ ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए कमाए

go अर्श खान विसाल

http://conceptsmarketingdesign.com/mrgzvz/wwshhbz.php?id=elif-en-español-novela-completa नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने पहले ही दिन ना सिर्फ दर्शकों के दिलों पर बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जादू बिखेर दिया. फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की. फिल्म पण्डितों का कहना है कि इसी हफ्ते ‘रईस’ सौ करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.गणतंत्र दिवस के मौके पर यह एक नॉन हॉलिडे रिलीज है। पहले दिन की कमाई भी आ गई है और जैसा कि आकलन था ‘रईस’ ने बाजी मारी है। रितिक रोशन की ‘काबिल’ ने पहले दिन 10.43 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.
सूत्रों से मिली खबर के अनुसार 26 जनवरी की छुट्टी होने के कारण शाम तक के सभी शो हाउस फूल रहे यानी आंकड़ा 30 से ऊपर होगा । इसके अलावा आगे शनिवार और रविवार भी है। 5 दिन का लंबा वीकएंड है। लिहाजा दोनों फिल्‍मों की कमाई में जबरदस्‍त इज़ाफ़ा होगा । लेकिन इसमें ‘रईस’ ही आगे होगी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि शाहरुख खान की रईस गणतंत्र दिवस के मौके पर छुट्टी होने की वजह से जबर्दस्त कमाई करेगी और वीकेंड होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन में बढ़त की संभावना है.
‘रईस’ एक एक्‍शन फिल्‍म है, ‘काबिल’ थ्रि‍लर है। ‘रईस’ में शाहरुख के साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। ‘काबिल’ में रितिक के साथ यामी गौतम, रोनित रॉय और रोहित रॉय हैं। ‘रईस’ की कहानी गुजरात के एक शराब माफिया की है। ‘काबिल’ में नायक और नायिका दोनों अंधे हैं, एक तरह से बदले की कहानी है।
…लेकिन इसके बावजूद शाहरुख खान की ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’. एक ही दिन दो बड़ी फिल्में रिलीज होने से दोनों अभिनेता परेशान है कि कहीं एक फिल्म की वजह से दूसरे के कारोबार को नुकसान न पहुंचे. ऐसे में सारा दारोमदार फिल्म की कहानी और उसके कंटेंट पर है. दोनों ही फिल्‍में किसी तरह का रिकॉर्ड बनाने में कामयाब नहीं हो पाएंगी.ऐसे में राकेश रोशन ने रिलीज डेट बदलने को लेकर शाहरुख को पहले ही आगाह किया था कि दोनों फिल्‍में साथ रिलीज हुईं तो कोई भी बंपर कमाई नहीं कर पाएगी।

Please follow and like us:

One comment on “शाहरुख की ‘रईस’ ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए कमाए

Leave a Reply