शाह ने दोनों शहज़ादों पर बोला हमला

अमित शाह ने राहुल-अखिलेश को यूपी को बर्बाद करने वाला बताया

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से एक दिन पहले मेरठ में पदयात्रा करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस-सपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए राहुल-अखिलेश की जुगलबंदी को सूबे के लिए छल बताया। कहा कि दोनों अवसरवादी शहजादे प्रदेश को बर्बाद कर देंगे। पश्चिम में बेंच के मसले पर कोई ठोस आश्र्वासन उन्होंने नहीं दिया।
शुक्रवार को मेरठ शहर में पैदल मार्च करने पहुंचे शाह ने दिल्ली गेट चौराहे पर नुक्कड़ सभा में कानून व्यवस्था के बहाने सपा पर चौतरफा हमला बोला। कहा कि गुरुवार को ब्रह्मापुरी में व्यापारी अभिषेक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई, पुलिस मूक बनी रही। अखिलेश और राहुल को जवाब देना होगा। सूबे में रोजाना 24 महिलाओं से दुष्कर्म, 21 दुष्कर्म की कोशिश एवं 13 हत्याएं होती हैं। दुष्कर्म की वारदातों में 161 फीसद का इजाफा हुआ है। 70 फीसद घटनाएं तो मंत्रियों के इलाकों में हुई हैं। साफ है कि अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण है।

अमित शाह ने राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि एक ने केंद्र को, जबकि दूसरे ने सूबे को लूटा। पश्चिमी उप्र की नब्ज को टटोलते हुए कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो यांत्रिक कत्लखानों पर पाबंदी लगेगी। छेड़छाड़ की घटनाओं पर कहा कि एंटी रोमियो सेल बनेगा। गन्ना किसानों को 120 दिन के भीतर भुगतान मिलेगा। हालांकि, संबोधन के दौरान वह मेरठ के स्थान पर लखनऊ भी बोल गए।

पदयात्रा निरस्त कर किया रोड शो

निर्धारित समय दस बजे से करीब दो घंटे देर से दिल्ली गेट चौराहा पहुंचे शाह का भाजपाइयों ने जोरदार स्वागत किया। गुरुवार को ब्रह्मापुरी मोहल्ले में व्यापारी की हत्या पर संवेदना जताते हुए उन्होंने पदयात्रा निरस्त कर दी। बाद में उनका रोड शो हुआ।

याद दिलाई सर्जिकल स्ट्राइक

खुर्जा के पॉलीटेक्निक मैदान में शुक्रवार शाम जनसभा में भी अमित शाह ने कांग्रेस-सपा गठजोड़ पर निशाना साधा। कैराना के पलायन पर सवाल उठाया। कहा कि अगर उप्र में सरकार बनी तो किसी भी स्थान से होने वाले पलायन के लिए वहां के डीएम को जिम्मेदार माना जाएगा। पाकिस्तान की गोली के बदले हम गोला दाग रहे, कहते हुए उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की भी याद दिलाई।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Skip to toolbar