काम को मिला सम्मान, मीडिया 24×7 ने देश की जानी मानी हस्तियों को किया सम्मानित.

Category देश

नई दिल्ली के इंडियन इस्लामिक कल्चर सेंटर मे 3अप्रैल को मीडिया 24 x 7 ने भारत रत्न समाज अवार्ड का आयोजन किया था इस मौके पर देश भर की विभिन्न क्षेत्रों से जनि मानी हस्तियों को सम्मानित किया गया .पत्रकारीयता ,समाज सेवक ,खेल, कला जगत अन्य सभी क्षेत्रों के लोगो को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था ,इस मौके पर समाज के अनेक बुद्धिजीवी और धर्म गुरु शामिल थे .इस मौके पर अवार्डीस को सम्मानित करने राजनितिक क्षेत्र की बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की .

 

इस मौके पर शगुफ्ता टाइम्स की एडिटर इन चीफ परवीन अर्शी को भी उनके काम के लिए सम्मानित किया गया .साथ ही मीडिया जगत कि कई हस्तियों को सम्मान दिया गया ,जिसमे अभिज्ञान प्रकाश NDTV , सय्यद सोहैल न्यूज़ 18 ,रशीद हुसैन ibn7 ,मुमताज़ खान ,अनीता चौदरी ,आदित्य टंडन आदि को अवार्ड दिया गया ,वर्ल्ड पीस के लिए डॉ इमाम उमर इल्यासी ,आचार्य लोकेश मुनि ,अजमेर दरगाह गद्दनशीं सईद फखर काज़मी चिश्ती फादर बेंतो आदि शामिल थे .

इस मौके पर केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा की मीडिया एक ताकत हैं समाज की ,और मीडिया अपना काम बखूबी निभाते आ रहा हैं ,आने वाले समय मे मीडिया और ज़्यादा ताकतवर होकर अपना काम करेगा .सोशल मीडिया भी बड़ी तेज़ी से आगे बढ़ रहा हैं और पुरुस्कार या सम्मान सभी का हौसला बढ़ाते हैं .अच्छा काम करने की ताकत देते हैं .

इसी मौके पर अमर सिंह और रामदास अठावले ने भी सभी को मुबारकबाद दी और आनेवाले समय के लिए शुभकामनाये दी ,मीडिया 24×7 की इस पहल की तारीफ भी की , और मैनेजिंग एडिटर   मारूफ रज़ा के इस कदम को काबिले तारीफ बताया .
सभी धर्मो के धर्म गुरुओ ने एकता की बात कही और एक साथ देश को आगे ले जाने के लिए शांति और सद्भाव की बात कही .

मारूफ रज़ा कई बड़े बड़े चैनल्स मे अपनी सेवाए दे चुके हैं और अब मीडिया 24×7 के ज़रिये अपने समाज और मुल्क की सेवा कर रहेहै,इस मौके पर मारूफ रज़ा की बुक भी रिलीज़ की गई.

मारूफ रज़ा एक उदहारण हैं समाज के लिए जो अपना ज्ञान से आने वाले बच्चो को अच्छा भविष्य देना चाहते हैं अपना तजुर्बा बांटकर अच्छे पत्रकार देश को देना चाहते हैं .इस मौके पर दानिश साबरी ने समां को बांधे रखा अपने सूफियाना कलामों से वही दूसरी ओर अना देहलवी ने अपनी शायरी से सबका मन मोह लिया .

Please follow and like us:

Leave a Reply