मोदी की विदेश नीति की विजय जौली ने चीन में की तारीफ़

200 mcg Misoprostol see url दिल्ली.पेइचिंग विश्वविद्यालय में अध्ययनरत छात्रों ने ‘भारत -चीन संबंधों में सुधार’ कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय नेताओं,सांसदों – विधायकों को चीन आमंत्रित किया गया.पूर्व विधायक और स्टडी ग्रुप के अध्यक्ष विजय जौली को भी विशेष आमंत्रण पर बुलाया गया था.

इस अवसर पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता विजय जौली ने बताया कि भारत में जब से नरेंद्र मोदी जी पीएम हुए हैं भारत की विदेश नीति में आश्चर्जनक बदलाव आये हैं. ख़ासतौर पर पड़ोसी देशों से रिश्ते मज़बूत हुए हैं.भारत चीन विदेश नीति में मोदी जी के नेतृत्व में कई क्रांतिकारी बदलाव दिखाई देंगे.

श्री जौली ने बताया कि पीएम मोदी ने 36 महीनों में 49 देशों की यात्रा कर भारत की विदेश नीति को सुदृढ़ बनाया है. मोदी जी तीन बार चीन की यात्रा कर चुके हैं. एक बार चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग भी एक बार भारत आ चुके हैं.

वरिष्ठ भाजपा नेता विजय जौली ने बताया कि भविष्य में 600 चीनी कंपनियां 85 अरब अमेरिकी डॉलर का निवेश करने वाली है जिससे 7 लाख नौकरियों के अवसर मिलेंगे.24 से 28 अक्टूबर तक हुई इस यात्रा में वाईएसआर कांग्रेस की गीता कोठापल्ली, रायबरेली कांग्रेस विधायक अदिति सिंह,बसपा के जलालपुर विधायक रितेश पांडेय भी आमंत्रित थे.

Please follow and like us:

Leave a Reply