योगी ने आधे घंटे किये ताज के दीदार, ताज के बाहर सफाई अभियान चलाया

आगरा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के आगरा के दौरे पर हैं। इस दौरे में भी नगला पेमा और कछपुरा होते हुए ताजमहल के पश्चिमी गेट पर पहुंचे। वहां उन्होंने पार्किंग एरिया में अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। इस दौरान झाड़ू से उन्होंने सफाई की। इसके बाद आधे घंटे तक ताज महल के दीदार किये.जब वे विवादों के बीच ताज का दीदार कर रहे थे, दूसरी ओर भाजपा समर्थक भारत माता के जय के नारे लगा रहे थे।

ताजमहल के पश्चिमी दरवाजे पर सफाई अभियान के बाद सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह आगरा के विकास में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोडे़ंगे। ताजमहल पर चल रही बयानबाजी को को नज़र अंदाज़ करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तन्मयता के साथ ताज महल की खूबसूरती को निहारते रहे.

उन्होंने कहा कि जब तक वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, जब तक वह आगरा के पर्यटन विकास में कोई कसर नहीं छोडे़गे। सीएम योगी ताजमहल में सफाई अभियान के बाद शाहजहां पार्क का निरिक्षण भी किया.पिछले दिनों ताजमहल को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद सीएम योगी ने ऐलान किया था कि वह ताजमहल का दौरा करेंगे.

उधर योगी सरकार के खिलाफ लगातार तंज भरे ट्वीट करने वाले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस बार भी योगी के ताजमहल दौरे से जुड़ा एक ट्वीट किया है.हालांकि ट्वीट में अखिलेश यादव ने किसी का नाम नहीं लिया है. लेकिन इसका इशारा साफ समझा जा सकता है. अखिलेश ने लिखा है कि ये है जमुना किनारे खड़े ताज का कहना, ये है प्यार का तीर्थ, यहां भी आते रहना.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Skip to toolbar